नई दिल्ली : द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कुछ कर्मियों ने गुरुवार(31 मई) को मामूली कहासुनी हो गई. कहासुनी होने के बाद कर्मियों ने स्टेशन प्रबंधक की कथित तौर पर पिटाई कर दी. स्टेशन प्रबंधक और सीआईएसएफ के कुछ कर्मियों के ऐसे व्यवहार के बाद द्वारका सेक्टर 21 पर मेट्रो सेवा कुछ समय के लिए बाधित भी रही. बताया जा रहा है कि देर शाम प्रबंधक और सीआईएसएफ के कर्मियों के बीच कहासुनी होने के कारण रात नौ बजे के बाद द्वारका सेक्टर -21 और जनकपुरी स्टेशनों के बीच सेवा कुछ देर के लिए प्रभावित रही. रात करीब 9:45 बजे फिर से सेवा बहाल हुई.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मेट्रो पुलिस उपायुक्त दीपक गौरी ने कहा कि डीएमआरसी की ओर से शिकायत दी गई है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच और पूछताछ में पता चला है कि अब तक कई बार सीआईएसएफ कर्मियों और स्टेशन प्रबंधक के बीच अब तक कई बार झगड़ा हो चुका है. जांच में पता चला है कि द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार सुबह मेट्रो कर्मी शंभु ने सीआईएसएफ के एक जवान की बाइक के पहिए की हवा निकाल दी. इस बात को लेकर सीआईएसएफ कर्मियों ने शंभु के मारपीट की.

#Delhi: Metro services on Blue Line have been put on hold temporarily between Dwarka Sec-21 to Janakpuri West since 9:10 pm today, due to agitating staff assembling in Dwarka. However, services from Janakpuri West to Noida/Vaishali are running normally. pic.twitter.com/aQkrMcfkS5

— ANI (@ANI) May 31, 2018

मारपीट के बाद मेट्रो कर्मी ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो मेट्रो कर्मियों ने सेवाओं को काफी देर तक बाधित रखा. वहीं, इस मामले में सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वह मैत्रीपूर्ण ढंग से इस मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगे.