नई दिल्ली: कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के पिछले साल घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से जमकर धमाल मचाया. घरेलू क्रिकेट में मयंक ने इतने रिकॉर्ड बनाए कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से दिग्गज भी पीछे छूट गए. हालांकि, इस बल्लेबाज को अब तक टीम इंडिया में मौका नहीं मिल पाया है. लेकिन इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में उनका सलेक्शन जरुर हो गया है. इंग्लैंड दौरे पर जाने पहले मयंक अग्रवाल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद से शादी कर ली है.

मयंक और आशिता की शादी में कर्नाटक के बल्लेबाज केएल राहुल भी बाराती बनकर पहुंचे. केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से मयंक की शादी की कुछ बेहद खूबसूत तस्वीरें भी शेयर की हैं. बता दें कि मयंक ने अपनी गर्लफ्रेंड को लंदन आई में प्रपोज किया था.

घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्म करने के बाद से अक्सर मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठती रही है, लेकिन उन्हें भारतीय टीम में अभी मौका नहीं मिल पाया है. लेकिन चयनकर्ता एमएके प्रसाद का कहना है कि हम इस खिलाड़ी पर नजर रख रहे हैं. हाल ही में हुए सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में मयंक अग्रवाल को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ घरेलू खिलाड़ी का अवॉर्ड भी मिला है.

हालांकि, आईपीएल 2018 में मयंक अग्रवाल का परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है. आईपीएल के इस सीजन में मयंक अग्रवाल ने 11 मैच खेलकर 12.00 की औसत और 127.65 की स्ट्राइक रेट से केवल 120 रन ही बनाए.

सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

भले ही उन्हें टीम इंडिया में अभी मौका नहीं मिल पाया हो, लेकिन इंग्लैंड में वनडे सीरीज और चार दिवसीय मैचों के लिए इंडिया ए टीम में उन्हें चुन लिया गया है.

बता दें कि मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी 2017-18 में 105.45 के औसत से 1160 रन ठोके, जिनमें 5 शतक शामिल रहे. मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 9 मैचों में 128 की स्ट्राइक रेट से 258 रन तो विजय हजारे ट्रॉफी में करीब 100 के औसत से 723 रन जड़ दिए. मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट के किसी भी ए लिस्ट के टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं. वह भारतीय घरेलू क्रिकेट के किसी एक सीजन में 2000 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने. इसमें 8 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं.