हरदोई: हरदोई जिले में सोमवार (04 जून) को देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, सात लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए कन्नौज अस्पताल में में भर्ती कराया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब बिलग्राम से कन्‍नौज रोड के चपतला गांव के सामने तेज गति से आ रहे ट्रक और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक और घायल दैनिक मजदूर थे और कन्नौज में एक स्लैब डालकर ट्रैक्टर पर मिक्सर मशीन के साथ वापस अपने गांव लौट रहे थे.

7 people dead & 7 people critically injured in a collision between a truck & a tractor in Hardoi. Police present at the spot. pic.twitter.com/9okwnO4KiZ

— ANI UP (@ANINewsUP) June 4, 2018

हादसा बिलग्राम कोतवाली के हरदोई कन्नौज मार्ग पर चपरतला गांव के पास हुआ. टक्कर में ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन पर सवार सभी 14 मजदूर पूरी तरह ट्रक के नीचे कुचल गए. हादसे के बाद जोरदार धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायल लोगों को डायल 100 और निजी वाहन की मदद से इलाज के लिए कन्नौज जिला अस्पताल भिजवाया.

हादसे में घायल सातों लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, घायलों में से दो को तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. प्रशासन ने अभी मौके पर सात लोगों की मौत की पुष्टि की है.

टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि ट्रैक्‍टर और ट्रक दोनों के परखच्‍चे निकल आए. हादसा की भयावता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन पर सवार सभी 14 मजदूर पूरी तरह ट्रक के नीचे कुचल गए, जिसमें सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.