नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 82 साल के हैं लेकिन काम को लेकर उनमें आज भी पहले ही जैसी एनर्जी है. मिट्टी की खुशबू से वह आज भी जुड़े हुए हैं और आज-कल वह बॉलीवुड की चमक-धमक से दूर खेती-बाड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम पर आपका धरम नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेंद्र की कई वीडियोज को डाला गया है. इन वीडियो में वह अपनी गाय को चारा खिलाते हुए तो कभी खेती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं. वर्क इज वरशिप.

बता दें, इन वीडियो और तस्वीरों को कुछ वक्त पहले ही शेयर किया गया है. एक वीडियो में धर्मेंद्र अपने द्वारा बोए गए अलफांजो आम के बारे में बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह अपने खेत के अपने फार्म के अलफांजो हैं. इन्हें खुद हाथों से बोया था.

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on May 31, 2018 at 11:23pm PDT

वहीं दूसरी वीडियो में वह अपनी गायों को बड़े प्यार से चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.  

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 2:40am PDT

आपको बता दें धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्होंने 1960 में फिल्म 'हम भी तेरे दिल भी तेरा' से डेब्यू किया था. वह आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं और जल्द ही वह अपने बेटों के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आएंगे.

 

Growing organic wheat!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on Jun 3, 2018 at 1:13am PDT