नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव के फैन्स काफी उत्साहित हैं. हाल ही में इस फिल्म के नए टीजर को भी रिलीज कर दिया गया है और फिल्म के इस टीजर में एक हसीना हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही हैं. टीजर में आकांक्षा अवस्थी भी नजर आ रही हैं. 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है.

आपको बता दें, 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. काजल ने कुछ वक्त पहले ही इन गानों की शूटिंग की है और शूटिंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है. यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर एक सप्‍ताह के अंदर फिल्‍म का ऑडियो सॉन्ग भी रिलीज किया जाएगा. ये जानकारी भी योगेश मिश्रा ने दी और कहा कि आने वाले दिनों उनके फ्यूचर प्रोजेक्‍टस की जानकारी बाबा बवाली यू-ट्यूब चैनल के जरिये लोगों को मिल सकेगी.

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण दीपक कुमार द्वारा किया जा रहा है. योगेश ने खेसारीलाल के बारे में बात करते हुए कहा, "खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला."