नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम ने आगामी फिल्म 'उरी' के लिए अपने लंबे बाल कटाकर छोटे बोब हेयरस्टार करा लिए हैं और उनका कहना है कि किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए वह इसमें कूद पड़ीं. यामी ने कहा, "जब किसी भी किरदार के लिए अनोखे लुक की आवश्यकता होती है, तो मैं बहुत उत्साहित होती हूं, जब आदित्य ने मेरे साथ इसके बारे में चर्चा की तो अविश्वसनीय किरदार के लिए मैं तुरंत तैयार हो गई, उम्मीद है दर्शकों को यह किरदार बहुत पसंद आया होगा."

'विक्की डोनर' अभिनेत्री ने ट्वीटर पर एक नई लुक जारी करते हुए लिखा, "जिंदगी छोटी है, प्रत्येक हेयर फ्लिप को गिनो." यामी अभिनेता विक्की कौशल मी 'उरी' में खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगी. आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म सितंबर 2016 के 'उरी' हमले पर आधारित है. उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर, 2016 को, पाकिस्तान के आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में उरी में एक सैन्य आधार शिविर पर हमला किया, जिसमें 19 जवान मारे गए. इसके 11 दिनों बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल हमला कर इसका बदला लिया.

 

Life is short, make each hair flip count !! #shorthair #newlook #actorslife 🎬😀

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on Jun 4, 2018 at 8:41pm PDT

गौरतलब है कि यामी ने कुछ वक्त पहले ही अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में वह एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. फिल्म की कहानी बिजली पर आधारित है. इस फिल्म की टैग लाइन है, क्या होता है जब बिजली न हो और बिल आते रहें. गौरतलब है कि श्री नारायण सिंह ने इससे पहले टॉयलेट एक प्रेमकथा का निर्देशन किया था और वह फिल्म भी एक सामाजिक परेशानी पर आधारित थी.