जबलपुर : मंदसौर में राहुल गांधी के दौरे के बाद अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जबलपुर दौरे पर आ सकते हैं। हार्दिक यहां पर कोई सभा न करके रोड शो कर सकते हैं। जिसकी अनुमति प्रशासन की ओर से हार्दिक को मिल गई है। हार्दिक जबलपुर के पनागर क्षेत्र में 7 जून को युवा बेरोजगार किसान मजदूर एवं पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जनजाति के सम्मलेन में शामिल होंगे। पाटीदार समाज के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए हार्दिक पटेल का 6 जून से 11 जून तक मध्यप्रदेश का प्रस्तावित दौरा है। वहीं किसान आंदोलन के चलते सरकार ने 10 जून तक सभा करने पर रोक लगा दी और दस जून यानी किसान आंदोलन के बाद कहीं भी सभा करने की इजाज़त दी है।

हार्दिक पटेल की सभा को लेकर पिछले कई दिनों से ओबीसी महासभा और किसान सभा अनुमति मांग रहे हैं लेकिन प्रशासन ने किसान आंदोलन को देखते हुए उन्हें अनुमति देने से मना कर दिया है। हार्दिक पटेल की मंदसौर, आगर, जबलपुर, सतना, इंदौर, उज्जैन और भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलों में आम सभा होनी है।

ओबीसी महासभा और किसान सभा के आयोजकों ने अनुमति न मिलने के बाद भी सभा को हर हाल में करने का फैसला किया था। जिस पर पुलिस प्रशासन ने सभा की तैयारियों में लगने वाली सामग्री को जब्त कर लिया। गुस्साए कार्यकर्ता सामग्री को जब्त करने के विरोध में धरने पर बैठ गए। आनन-फानन में जिले से वरिष्ठ अधिकारियों को धरने पर बैठे लोगों को मनाने के लिए भेजा गया।