कुआलालम्पुरः बांग्लादेश ने आत्ममुग्धता की शिकार भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन का पूरा फायदा उठाते हुए महिला एशिया कप टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में उसे सात विकेट से हरा दिया। थाईलैंड और मलेशिया पर दो धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम उस लय को कायम नहीं रख सकी। भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बनाए जिसे बांग्लादेश ने 19.4 ओवर में हासिल कर लिया। भारत, श्रीलंका और पाकिस्तान के तीन मैचों में चार अंक है लेकिन नेट रनरेट के आधार पर भारत आगे है।       

बांग्लादेश के लिए फरजाना हक (46 गेंद में नाबाद 52 रन) और रूमाना अहमद (34 गेंद में नाबाद 42 रन) ने चौथे विकेट की नाबाद साझेदारी में 93 रन बनाए। बांग्लादेशी महिला टीम की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में यह सबसे बड़ी जीत है। रूमाना को उसके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर आफ द मैच चुना गया। उसने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए। भारतीय टीम में कप्तान हरमनप्रीत कौर (37 गेंद में 42 रन) को छोड़कर कोई बड़ी पारी नहीं खेल सका। दीप्ति शर्मा (28 गेंद में 32 रन) ने कप्तान के साथ 50 रन की साझेदारी की लेकिन दोनों ने इसके लिए सात ओवर खेले।       

दोनों के आउट होने के बाद भारतीय टीम सिर्फ 22 रन ही बना सकी। लेग स्पिनर रूमाना ने हरमनप्रीत , दीप्ति और अनुजा पाटिल को आउट किया। बांग्लादेश की शुरूआत अच्छी नहीं रही जिसने आठ ओवर में तीन विकेट 49 रन पर गंवा दिए। इसके बाद फरजाना और रूमाना ने टीम को जीत तक पहुंचाया। फरजाना ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया जबकि रूमाना ने छह चौके जड़े। भारतीय टीम कल श्रीलंका से खेलेगी।