नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जब-जब पर्दे पर आते हैं दर्शकों को उमड़ना तो तय है. रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म काला गुरुवार(7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. खास बात यह है कि इस फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजे रखा गया था. सुबह 4 बजे के शो में ही रजनीकांत की फिल्म का शो हाउसफुल हो गया. पहले शो के बाद आज ही फिल्म को देखा जा सके, इसके लिए सिनेमा घरों के बाहर फैंस की लंबी लाइनें देखने को मिल रही है.

रजनीकांत के फैम्स 'थलाइवा' डांस का क्रेज भी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. सुबह से ही थियेटर के बाहर टिकट काउंटर पर जहां पर एक तरफ लाइनें लगी हुई है दूसरी तरफ फैंस डांस कर रहे हैं. फिल्म कबाली के बाद रजनीकांत की यह फिल्म के लिए लोगों में एक तरह की दीवानगी देखने को मिल रही है.

#TamilNadu: Fans offer milk to actor #Rajnikanth's poster, burst crackers as they gather in large numbers to to watch the film #Kaala at a theatre in Chennai. pic.twitter.com/GYSYeHvPQZ

— ANI (@ANI) June 7, 2018

रजनीकांत को भगवान मानने वाले उनके फैंस ने तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर को दूध से नहलाया. इसके साथ ही सड़कों पर पटाखें फोड़कर आतिशबाजी की. तमिलनाडु के सिनेमाघरों के बाहर फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है. सड़कों को इस तरह से सजाया गया है जैसे कोई त्यौहार हो. हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रजनी की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह का क्रेज देखने को मिला है. पहले भी कई बार रजनीकांत की फिल्म के लिए लोगों में इस तरह की दीवानगी देखी गई है.

आपको बता दें कि फिल्म काला को रजनीकांत के दामाद धनुष प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका में दिखाई में हैं. इस फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के बाद पास कर दिया गया है.