मुंबईः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत आज यहां फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मिले और उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों बताई। शाह भगवा दल के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत उपनगरीय मुंबई में स्थित माधुरी के घर पर उनसे मिले। भाजपा अध्यक्ष के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और दूसरे भाजपा नेता भी मौजूद थे।

इस बैठक में माधुरी के पति श्रीराम नेने भी मौजूद थे। नेने एक सर्जन हैं। शाह ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘संपर्क से समर्थन’ पहल के तहत मुंबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उनके घर पर मिलना सुखद था। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सफलताओं एवं क्रांतिकारी पहलों पर चर्चा की।’’

बता दें 2019 के चुनाव से पहले भाजपा ने यह अभियान शुरू किया है। करीब 40 मिनट चली बैठक में शाह ने अभिनेत्री को पिछले चार सालों में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाली एक पुस्तिका भेंट की। वैसे तो लोगों की मौजूद सरकार के वायदे भूले नही होंगे। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मौजूदा सरकार ने चुनाव से पहले किए वायदे निभाए नहीं हैं।

मंहगाई दिनों दिन बढ़ती जा रहीं हैं। चुनाव से पहले सरकार का कहना था कि गरीबो के बैंक अकाउंट में 15-15 लाख रुपए आएंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि न ही किसी के अकाउंट में अब तक 15 लाख आए औऱ न ही देश में मंहगाई कम हुई।