नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार की अंतिम फिल्म 'क्रीना' शुक्रवार (8 जून) को रिलीज होगी. इंदर आज भले ही इस दुनिया में नहीं रहे परंतु उनके प्रशंसकों को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार है. 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके इंदर 'क्रीना' के बाद अब पर्दे पर नजर नहीं आएंगे. पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित हिन्दी एक्शन थ्रिलर एवं सामाजिक फिल्म 'क्रीना' इंदर की जिंदगी की अंतिम फिल्म है.

'क्रीना' के निर्देशक श्यामल के. मिश्रा ने यहां गुरुवार को बताया कि 'क्रीना' एक एक्शन, सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जो कि अन्य फिल्मों से हट कर है. अत्याधुनिक तकनीकों के इस्तेमाल से यह फिल्म बेहद खूबसूरत और असरदार बन गई है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दो कबीलों के सरदारों के बीच की आपसी रंजिश की कहानी को दिखाया गया है जो सत्य और काल्पनिक भी है. इस फिल्म के निर्माता हरविन्द सिंह चौहान हैं. इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ मधुर संगीत भी है, जिसे खूबसूरती से संगीत निर्देशक दिलीप सेन ने सजाया है. इस फिल्म में नवोदित पार्थ सिंह चैहान, नायिका तुनिषा शर्मा के अलावे दिवंगत इंदर कुमार, दीप शिखा, शाहबाज खान, सुदेश बेरी, सुधा चंद्रन ने मुख्य भूमिका निभाई है.

इंदर कुमार ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में 'मासूम' फिल्म से की थी. इसके बाद वे बॉलीवुड के 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आए. इंदर ने सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, संजय दत्त सरीखे कलाकारों की फिल्म में बतौर सपोर्टिग रोल में नजर आए और सबको प्रभावित भी किया.