नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' गुरुवार को दुनियाभर में रिलीज हुई है. इस फिल्म को दुनियाभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले इसे कावेरी नदी पर दिए रजनीकांत के एक बयान के चलते विवादों का सामना करना पड़ रहा था. जिसके चलते फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया गया था. हालांकि, बैन हटाने के बाद भी रजनीकांत की इस फिल्म को कर्नाटक के ज्यादातर थिएटर्स में रिलीज नहीं किया गया जिसके बाद अब रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म को अच्छी ऑपनिंग नहीं मिली है.

गौरतलब है कि सुपरस्टार रजनीकांत के कई लोग फैन्स हैं और उनके फैन्स हमेशा ही उनकी फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में रहते हैं लेकिन यह रजनीकांत की पहली फिल्म है जिसे बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी ऑपनिंग नहीं मिली. तमिलनाडू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट और एक्टर विशाल ने आईएएनएस को बताया कि, 'फिल्म को लेकर इतनी जल्दी किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना सही नहीं है. उन्होंने कहा, काला को कावेरी विवाद का सामना करना पड़ा और इस वजह से फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ा है इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि रजनी सर, रजनी सर हैं'.

विशाल ने आगे कहा, 'रजनी सर की कोई भी फिल्म हो उसे अच्छा ही रिस्पॉन्स मिलता है. हो सकता है कि काला की ऑपनिंग ज्यादा अच्छी न रही हो लेकिन मुझे इसके बारे में नहीं पता क्योंकि मुझे इसे चैक करने का वक्त नहीं मिला'. विशाल ने कहा, हो सकता है कि फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर ले. विशाल ने कहा, 'हमें नहीं भूलना चाहिए कि अभी रमजान का महीना चल रहा है और इस दौरान कई लोग फिल्मे नहीं देखते फिर चाहे वो फिल्म रजनी सर की ही क्यों न हो'. आपको बता दें, रजनीकांत की इस फिल्म को धनुष ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है.