मथुराः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार काे पूरे परिवार के साथ मथुरा के वृंदावन पहुंचे। यहां पहुंचने पर सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जाेरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद अखिलेश यादव VIP पार्किंग से होते हुए बांके बिहारी मंदिर पहुंचे। यहां उन्हाेंने बांके बिहारी के समक्ष अपना सिर झुका कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

बांके बिहारी दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश ने इशारों इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा कटाक्ष किया। उन्हाेंने कहा कि मैं यहां अपने परिवार के साथ आया हूं आैर चाहती हूं कि सभी लोग परिवार के साथ आएं। अकेले ना आएं और लोगों से भी कहो कि वह अपने परिवार के साथ आएं।

बंगला के दुर्दशा के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि मीडियावालाें काे अंदर कमरे में जाना चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि सरकार बताए कि उनका काैन सा सामान टूट गया है। स्वीमिंग पूल पटवाने की बात गलत है एेसा कुछ भी नहीं हुआ है, झूठ का सहारा मत लीजिए।

अखिलेश ने कहा कि अगर किसी काे बदनाम करना है ताे बीजेपी से सीखना चाहिए। बीजेपी वाले बहुत ही हाेशियार हैं, लेकिन ऊपर वाला भगवान सब देख रहा है। जनता भी देख रही है इसलिए इस बार उन्हें सजा मिलने वाली है।

बसपा से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि जाे दिख रहा है आने वाले समय में आैर अच्छा दिखेगा।

भाजपाई कह रहे हैं कि गठबंधन मात्र कुछ ही समय का है के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि ये लाेग कुछ भी साेच सकते हैं क्याेंकि अभी हाल ही में वह कई सीट हार चुके हैं। मुख्यमंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक हार गए हैं। इतना ही नहीं जहां से इन लाेगाें ने झगड़ा शुरू किया था (कैराना) वह भी हार गए हैं। चाैधरी चरण सिंह की विरासत काे समाजवादियाें ने लाैटाने का काम किया है।

गठबंधन में क्या आप प्रधानमंत्री के दावेदार हाेंगे के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि चुनाव के बाद सब तय हाे जाएगा कि काैन प्रधानमंत्री बनेगा।