मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक है श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म धड़क। ये फिल्म जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है और इस फिल्म से न सिर्फ जाह्नवी को बल्कि उनके फैंस को भी काफी उम्मीदे हैं। हर कोई इस फिल्म में जाह्नवी को एक्ट्रेस के अवतार में देखने के लिए बेकरार है। वहीं आप सबका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही जाह्नवी की पहली फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी फिक्स कर दी गई है। इस फिल्म का ट्रेलर अगले सोमवार यानी 11 जून को रिलीज किया जा रहा है। जी हां! इस ट्रेलर रिलीज के साथ ही ये साफ हो जाएगा कि जाह्नवी की ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आने वाली है। एक तरह से धड़क का ट्रेलर रिलीज बोर्ड एक्जाम से कम नही है। जाह्नवी उन स्टार किड्स में से हैं जो फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरस्टार बन चुकी हैं, ऐसे में उन पर फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरना का प्रेशर भी खूब है।

धड़के के अब तक कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके है, जिनमें उनका और को-स्टार ईशान खट्टर का शानदार लुक सामने आ गया है। वहीं उनकी पहली झलके के दीवाने बन चुके फैंस को जाह्नवी की फिल्म धड़क का कितनी बेसब्री से इंतजार है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल काम नहीं है। आगे जानें 11 जून को रिलीज हो रहे जाह्नवी की पहली फिल्म के ट्रेलर से फैंस को क्या-क्या उम्मीदे हैं।

इस फिल्म से डेब्यू कर रहे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पहले से ही बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं। ऐसे में सब इनकी फिल्म का एक-एक सीन जबरदस्त होने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म धड़क सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। जाहिर तौर पर इसे सैराट से कंपेयर किया जाएगा।

इस फिल्म से जाह्नवी और ईशान दोनों ही डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म में इस फ्रेश जोड़ी की कैमिस्ट्री से लोगों का बहुत उम्मीदे हैं।

इस फिल्म के अब तक रिलीज हुए पोस्टर्स ने इसे लेकर उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग टैलेंट का भी टेस्ट होगा। क्योंकि वे श्रीदेवी की बेटी हैं तो ऐसे में उनके ऊपर इस बात का भी प्रेशर है कि वे मां जितनी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हैं या नहीं।

वहीं सैराट का अगर म्यूजिक देखा जाए तो इस फिल्म का म्यूजिक जबरदस्ट हिट हुआ था। ऐसे में धड़क के म्यूजिक से भी काफी उम्मीदें हैं।

धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान ने इशकजादे और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में दी हैं। ऐसे में शशांक खेतान से भी उम्मीदें बढ़ जाती हैं।

धड़क की शूटिंग कोलकाता और मुंबई की खूबसूरत लोकेशन्स पर हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म काफी खूबसूरत होने वाली है।

धड़क के स्टार ईशान खट्टर से भी लोगों का काफी उम्मीदें हैं। फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के बाद उन्हें खूब तारीफे मिली थीं। जाहिर है धड़क को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।