श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली ​है। सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए 4 आतंकियों को मार गिराया।हालांकि ऑपरेशन अभी तक जारी है। इलाके में तलाशी अभियान जारी है। अभी वहां और भी आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

रक्षा प्रवक्ता ने बयान जारी कर बताया कि कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की। सुरक्षा बलों को देखते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सेना की जवाबी फायरिंग में तीन आतंकी मारे गए। इलाके में सर्च ऑपरेशन अब भी चलाया जा रहा है। वहीं इससे पहले वीरवार को भी आतंकियों ने सेना पर हमला दिया था। आतंकियों ने केरन सेक्टर में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया था जिसमें दो जवान घायल हो गए थे।

बता दें विदेश मंत्रालय ने वीरवार को बताया था कि पाकिस्तान ने 2018 में भारत व पाकिस्तान के बीच 2003 के संघर्षविराम समझौते का 1,000 से ज्यादा बार उल्लंघन किया है। भारत ने रमजान के महीने में जम्मू एवं कश्मीर में संघर्षविराम और सीमा पर युद्धबंदी का ऐलान किया है लेकिन इस अवधि के दौरान पाकिस्तान की तरफ से अकारण संघर्षविराम का उल्लंघन जारी रहा।