मनोरंजन : कोरि‍योग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा कि अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी.

15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर रेमा ने सलमान के साथ शूटिंग के एक्सपीयरेंस को शेयर किया है, रेमो ने कहा, 'रेस 3' को निर्देशित करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और अहम काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था. मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं. मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की प्लानिंग कीथी.

फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर रेमो ने कहा, 'रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे पार्ट में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे. सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं. उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी.'

इनदिनों सलमान खान रेस 3 की कास्ट के साथ कई टीवी रियलिटी शोज पर इस फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं.
हाल ही में इस फिल्म के गाने पार्टी चले ऑन एंड ऑन को भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म के रिलीज को 5 दिन बचे हैं. अब फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन पर नजर टिकी. ये देखना मजेदार होगा कि‍ सलमान की इस साल रिलीज होने जा रही ये पहली फिल्म साल 2018 के कौन से बॉलीवुड रिकॉर्ड्स को ब्रेक करती है.