मुंबई : अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली बहन जानवी कपूर को उसकी पहली फिल्म के ‘ धड़क ’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले कहा कि वह अभिनेत्री के साथ हमेशा इस नई यात्रा में मौजूद रहेंगे।
 

इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने फिल्मों की दुनिया में डेब्यू कर रही जानवी के लिए दिल छु जाने वाला संदेश पोस्ट किया है। फिल्म ‘ धड़क ’ में जानवी के साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे। इस पोस्ट में अर्जुन कपूर ने अपनी बहन को फिल्म उद्योग के बारे में सलाह दी है।
 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर कल लिखा था , ‘‘ धड़क के ट्रेलर रिलीज होने के बाद तुम हमेशा के लिए दर्शक वर्ग का हिस्सा हो जाओगी ... सबसे पहले तो माफी कि मैं मुंबई में नहीं हूं लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं। मैं चाहता हूं कि तुम यह जानो कि अगर तुम कड़ी मेहनत करती हो और ईमानदार रहती हो तो यह पेशा बेहद मजेदार है। यह आसान नहीं होने जा रहा है लेकिन मैं जानता हूं कि तुम सारे पागलपन के लिए तैयार हो। ’’
 

इस पर जाह्नवी ने जवाब दिया , ‘‘ मैं वादा करती हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा। ’’इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म की कहानी मराठी फिल्म ‘ सैराट ’  पर आधारित है।धड़क सिनेमाघरों में 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।