मुंबई : आगामी बॉलीवुड फिल्म कलंक को 2019 यानी अगले साल की सर्वाधिक प्रतीक्षित फिल्म बताया जा रहा है। इसकी एक बड़ी वजह है फिल्म में बहुमुखी प्रतिभा की धनी सोनाक्षी सिन्हा का शामिल होना। करण जौहर की ओर से प्रोड्यूस की जा रही इस ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं।

अभिषेक तो कुछ स्टारकास्ट के साथ फिल्म पर काम भी शुरू कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी भी टीम संग काम करने को पूरी तरह तैयार हैं। सोनाक्षी ने इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं व्यक्त की है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि वह मुंबई में रहकर फिल्म की शूटिंग से जुड़ गई हैं।

बताते चलें कि बेहतरीन स्टारकास्ट के कारण फिल्म कलंक बनने से पहले ही दर्शकों में चर्चा का विषय बन गई। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे हैं। ये सितारे मुंबई में 14 जून से फिल्म की शूटिंग में जुट जाएंगे।

सोनाक्षी ने हाल ही में आनंद एल राय की ओर से प्रोड्यूस फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में अपना काम खत्म किया है। कलंक में सोनाक्षी अपने हिस्से की शूटिंग मुंबई के अंधेरी में पूरा करेंगी। हालांकि फिल्म में सोनाक्षी के लुक और रोल को लेकर अभी किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सोनाक्षी का लुक उनके अब तक के किसी भी लुक से पूरी तरह अलग और बेहद शानदार होगा।

खबरों की मानें तो ‘कलंक’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित माता-पिता के किरदार में नजर आएंगे। जबकि आदित्य और वरुण फिल्म में सौतेले भाईयों की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में सबसे पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन फरवरी में श्रीदेवी की अचानक मृत्यु ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया। श्रीदेवी के जाने के बाद माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में कास्ट किया गया। इस फिल्म के जरिए करण जौहर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि भी देना चाहते हैं।