नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मुंबई पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस ने अरमान को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पिछले 10 दिनों से अरमान की खोज में लगी हुई थी, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को लोनावला में उनके एक दोस्त के फार्महाउस से गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद आज अरमान को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि अरमान की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ 5 जून को मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान और नीरू के बीच किन्ही कारणों से लड़ाई हो गई थी जिसके चलते अरमान ने नीरू के साथ बेरहमी से मार पीट की जिसमें नीरू के सिर पर चोट आई और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. नीरू ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन सालों से अरमान के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं.

नीरू की शिकायत के बाद से ही पुलिस अरमान की खोज में लगी हुई थी. पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह अपने दोस्त के फार्महाउस में छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने लोनावला के फार्महाउस पर छापा मार कर अरमान को गिरफ्तार किया.

पहले भी लगे हैं मारपीट के आरोप
अरमान कोहली इससे पहले भी मारपीट करने के लिए खबरों में रह चुके हैं. बिग बॉस के दौरान भी उन्होंने अपने एक साथी के साथ मारपीट की थी. एक दूसरे प्रतियोगी की शिकायत पर पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार भी किया था. जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई थी और उन्होंने बिग बॉस के शो में वापसी की थी.  

कई फिल्मों में अरमान ने किया है काम
अरमान कोहली फ़िल्म निर्मता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली के पुत्र हैं. उन्होंने बाल कलाकार के रूप में बदले की आग (1982) एवं राज तिलक (1984) में अपने पिता के साथ किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस-7 में भी भाग लिया. 1992 में विरोधी फिल्म में उन्होंने मुख्य कलाकार की भूमिका अदा की. यह फिल्म उन्हीं के पिता ने बनाई थी. जानी दुश्मन, एलओसी: कारगिल, दुश्मनी समेत उन्होंने करीब 15 फिल्मों में अभिनय किया है.