नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फिटनेस वीडियो जारी करने के बाद फिटनेस चैलेंज एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। पीएम ने अपने वीडियो के साथ ही कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैलैंज दे दिया है। कुमारस्वामी ने  भी इसका तुरंत जवाब दिया ।

Dear @narendramodi ji
I am honoured& thankU very much for d concern about my health
I believe physical fitness is imptnt for all&support d cause. Yoga-treadmill r part of my daily workout regime.
Yet, I am more concerned about devlpment fitness of my state&seek ur support for it.

— CM of Karnataka (@CMofKarnataka) June 13, 2018

सीएम ने अपनी सेहत के प्रति चिंता दिखाने के लिए पीएम मोदी का आभार जताते हुए तंज कसा है कि उन्हें राज्य के फिटनेस की ज्यादा चिंता है। उन्होंने कर्नाटक सीएम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि डियर नरेंद्र मोदी जी मेरी सेहत के बारे में फिक्र करने के लिए शुक्रिया। मैं मानता हूं कि फिजीकल फिटनेस जरूरी है और इस मुहिम का समर्थन करता हूं। योगा और ट्रेडमिल मेरे रोजाना के वर्कआउट का हिस्सा है। फिर भी, राज्य के विकास की फिटनेस की ज्यादा चिंता करता हूं और आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं।

बता दें कि प्रधानमंत्री का यह वीडियो पिछले महीने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज देने के बाद आया है। उन्होंने कहा था कि वे अपने व्यायाम का वीडियो बनाकर शेयर करेंगे। सरकार के मंत्री और भाजपा नेता इन दिनों देश की दूसरी हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दे रहे हैं।

इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने की थी। बाद में भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी वीडियो जारी कर दूसरी हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दिया था।