भोपाल :  हनी ट्रैप मामले में फंसे भिंड जिले की अटेर विधानसभा से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे एक बार फिर सवालों के घेरे में आ खड़े हुए हैं. विधायक कटारे पर भोपाल के एक डॉक्टर ने गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. डॉक्टर पालीवाल के अनुसार वह भोपाल में एक किराये की बिल्डिंग में अस्पताल चलाते हैं. यह बिल्डिंग कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की है. वह हमेशा समय पर विधायक को किराया भेज देते हैं, लेकिन फिर भी विधायक कटारे उनसे अचानक ही बिल्डिंग खाली करने की मांग कर रहे हैं. कांग्रेस विधायक कटारे आए दिन अस्पताल में गुंडे भेजते हैं. जो अस्पताल में आते ही हंगामा शुरू कर देते हैं और पूरे अस्पताल में तोड़फोड़ भी करते हैं.

डॉक्टर के मुताबिक हेमंत कटारे उनसे बेवजह 6 महीने का सवा दो करोड़ मांग रहे हैं. जबकि उनके बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई थी. कटारे उनसे या तो पैसे देने या फिर बिल्डिंग खाली करने की मांग कर रहे हैं. वहीं डॉक्टर ने हेमंत कटारे से अपने और अपने परिवार की जान को खतरा होने का भी आरोप लगाया है. डॉक्टर का कहना है कि उन्हें डर है कि हेमंत कटारे उनके परिवार के साथ कुछ गलत कर सकते हैं.

दरअसल, डॉक्टर पालीवाल जिस बिल्डिंग में अपना अस्पताल चला रहे हैं वह हेमंत कटारे की है. डॉक्टर पालीवाल काफी समय से यहां अपना अस्पताल चला रहे हैं, लेकिन अचान ही कांग्रेस विधायक ने डॉक्टर पालीवाल से अस्पताल की बिल्डंग खाली करने या फिर 6 महीने का सवा दो करोड़ देने की बात कही. जिसके चलते डॉक्टर ने अचानक बिल्डिंग खाली करने से मना कर दिया.

डॉक्टर का आरोप है कि जब से कटारे ने अस्पताल खाली करने की बात कही है वह आए दिन अस्पताल में अपने गुंडे भेज देते हैं. जो अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं. जिससे अस्पताल में मौजूद मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. डॉक्टर के मुताबिक कटारे के भेजे गुंडे न सिर्फ उनसे बल्कि उनके स्टाफ और मरीजों से भी बद्तमीजी करते हैं और उन्हें परेशान करते हैं.