नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' को लेकर कॉफी उत्सुक है. अक्षय जब भी कोई नई फिल्म करते है, अक्सर उस फिल्म से हमें नई बाते सीखने को मिलती हैं. अक्षय देशभक्त‍ि भावना से जुड़ी एक और फिल्म 'गोल्‍ड' लेकर आ रहे हैं. इससे पहले वह 'बेबी' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्में बना चुके हैं.

We all danced on the floor day ❤️ pic.twitter.com/BL7qMVp0rF

— Mouni Roy (@Roymouni) July 7, 2018

फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ टीवी सीरियल की एक्टर मौनी रॉय मुख्य भूमिका में है. फिल्म 'गोल्ड' से मौनी रॉय बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रही हैं. वे इससे पहले अपने सीरियल 'नागिन' से काफी पॉपुलर हुई हैं.

हाल ही में अक्षय और मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्‍ड' का पहला गाना 'नैनो से बांधी' लॉन्च किया है. गाना लॉन्च करने के बाद अक्षय कुमार मौनी रॉय के साथ बिदांस होकर डांस किए हैं. साथ में मौनी ने भी अक्षय को साथ देते हुए जमकर ठुमके लगाए. अक्षय ने टि्वटर पर टि्वट कर इस गाने को अपना पर्सनली फेवरेट गाना बताया है.

 

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on Jul 6, 2018 at 8:42am PDT

यह फिल्म 'गोल्ड' का पहला गाना है. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' भारत आजाद होने के बाद मिले पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल की कहानी है. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय और मौनी के साथ अमित साध, विनीत कुमार और कुणाल कपूर भी नजर आएंगे. गोल्ड के ट्रेलर में अक्षय कुमार को एसिस्टेंट मैनेजर 'तपन दास' के रूप में बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रीलिज होगी.