नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां विवादों के कारण पूरे साल चर्चा में रहे हैं, लेकिन इस बार शमी और हसीन अपने झगड़े नहीं बल्कि किसी दूसरी वजह से ही चर्चा में हैं. हसीन जहां ने इसी साल मार्च में मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं. हाल ही मे हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया कि ईद के बाद वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं. इस पर शमी का कहना था कि अगर ऐसा है तो में जहां को अपनी शादी में जरूर बुलाऊंगा.

मार्च में मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद सामने आने के बाद से दोनों के बीच सार्वजिनक रूप से छींटकशी चलती आ रही है. इस झगड़े के बाद से शमी और हसीन दोनों अलग ही रह रहे हैं. हसीन ने मोहम्मद शमी से अपने गुजारे-भत्ते की मांग भी की थी, लेकिन अभी तक इस मामले में को फैसला नहीं हो पाया है, जिसकी वजह से अब हसीन जहां ने अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने के बारे में सोच लिया है.

हसीन जहां ने शायद अब सोच लिया है कि मोहम्मद शमी की जिंदगी में उनकी वापसी संभव नहीं है. ऐसे में जहां ने अपने करियर के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया है. हाल ही में हसीन जहां ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है.
इस वीडियो में हसीन जहां एक फोटोशूट करवा रही हैं. इस वीडियो में हसीन जहां बोल्ड अवतार में फोटोशूट करवा रही हैं. बता दें कि मोहम्मद शमी से शादी से पहले भी हसीन मॉडलिंग करती थीं और आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयरलीडर थीं.

Hasin jahan I m pic.twitter.com/mXumuTAJRs

— Hasin Jahan (@HasinJahan4) July 7, 2018

बता दें कि कुछ माह पहले भी हसीन जहां से शमी को लेकर कई बयान दिए थे. उन्होंने पुलिस से कहा था कि वह शमी और उसके परिवार वालों को गिरफ्तार करे. उन्होंने यह भी कहा था कि उनका पति डिजर्व करता है कि उन्हें सड़क पर लाकर में पीटा जाए. वह कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करेगा. उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार किय जाना जाना चाहिए.

 

हसीन जहां ने यह आरोप भी लगाया था कि शमी के पाकिस्तानी और दुबई की लड़कियों से रिश्ते हैं. वह अपने समर्थकों को धोखा दे रहा है और उसने मैच फिक्सिंग भी की है. यह शिकायतें कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (COA) प्रमुख विनोद राय को भेजी गई थीं. हालांकि, बीसीसीआई ने शमी को इस मामले में क्लीनचिट देकर टीम इंडिया में शामिल कर लिया था.