मुंबई : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनक्षी सिन्हा अपने एक वीडियो को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. इस वीडिया में वे कटरीना खान के साथ वर्कआउट करती नजर आती हैं और मदद के लिए चिल्लाती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. अपनी आगामी फिल्म के लिए जिम में सोनाक्षी व कटरीना वर्कआउट करती इसमें दिखती हैं. उनके साथ उनके ट्रेनर भी नजर  आते हैं।

इस वीडियो से ऐसा लगता है कि ट्रेनर की निगरानी में वर्क आउट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा थक गयी हैं और वे चाहती हैं कि अब उन्हें इससे मुक्ति मिले और इसके लिए कोई मदद करे. हालांकि ट्रेनर का ऐसा कोई इरादा नहीं है कि अपनी फिटनेस स्टूडेंट को इतनी आसानी से छोड़ दें. और, वे सोनाक्षी को एक्सरसाइज करने के लिए कहते नजर आते हैं।

वीडियो पोस्ट करने के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- ‘वैधानिक चेतावनी. कटरीना के साथ वर्कआउट करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है .’ इस वीडियो में सोनाक्षी ने कटरीना कैफ को टैग भी किया है. कटरीना कैफ के इससे पहले भी जिम में वर्कआउट के फोटो और वीडियो सामने आते रहे हैं. पिछले दिनों कटरीना कैफ का जाह्नवी कपूर के साथ जिम में मस्ती करते हुए फोटो वायरल हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों सलमान खान के दबंग टूर के लिए लगातार ट्रेवल कर रही हैं. इस दौरान इन तीनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग भी देखते ही बन रही है।