ब्रिस्टल : भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टी20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मुकाबले में इंग्लैंड के 198 रनों के जवाब  में टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की.पहले छह ओवर में भारत ने तेजी से रन बनाते हुए 70 बना डाले. इसके बाद 9वें ओवर में ही रोहित शर्मा ने केवल 28 गेंदों मेंअपने 50 रन पूरे किए. 9 ओवर तक टीम इंडिया का स्कोर 91 रन हो गया था जिसमें रोहित के 54 रन और कप्तान विराट कोहली के 13 रन हो गए थे.

जिसमें रोहित शर्मा ने 20 गेंदों में 39 रन बनाए.  इसमें पहले छह ओवर में बिना विकेट खोए 73 रन बनाए थे. इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन जेसन राय ने 67रन बनाए. टीम इंडिया का यह पावरप्ले का छठा सबसे बड़ा स्कोर था. इससे पहले टीम इंडिया ने 2016 श्रीलंका के खिलाफ रांची में पावरप्ले में 70 रन बनाए थे.

छठे ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाने के बाद केएल राहुल जैक बॉल की गेंद पर जॉर्डन को कैच थमा बैठे. राहुल 10 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हुए.  कएल राहुल 10 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए. रोहित शर्मा ने अपने अंदाज में ही गेंदों को चुन चुन कर सीमारेखा के पार पहुंचाना शुरू कर दिया. पांचवे ओवर के बाद रोहित ने भारत का स्कोर 50 के पर करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 56 रन कर दिया. उस समय रोहित 19 गेंदों में 38 रन बना लिए थे और केएल राहुल ने 13 रन बना लिए थे.

भारत को पहले दो ओवर में बढ़िया शुरुआत मिली जिसके बाद तीसरे ओवर में ही पहला झटका शिखर धवन के रूम में लगा जब शिखर धवन 3 गेंदों पर 5 रन बनाकर डेविड विली की गेंद पर जैक बॉल को कैच दे बैठे.  पहले ही ओवर में रोहित शर्मा  ने तीसरी ही गेंद पर छक्का लगा कर अपने इरादे जाहिर कर दिए  इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर शिखर धवन ने भी चौका लगा दिया.