नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आगामी फिल्म 'कलंक' का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. आलिया ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "और मेरे लिए 'कलंक' का शेड्यूल खत्म हुआ." अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि वह अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर काम शुरू कर रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

'कलंक' 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. इसमें संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित होगी. फिल्म करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है. यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है. इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच नजदीकियों की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं. चाहे किसी इवेंट में जाना हो या फिर किसी डिनर डेट पर, यह जोड़ी अक्‍सर साथ ही नजर आती है.

हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में रणबीर कपूर ने अपने बारे में कहा था, 'वह सिंगल नहीं हैं और शायद कभी भी सिंगल नहीं रहेंगे.' लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, तो इस पर रणबीर ने कहा, 'मैं इस सवाल का जवाब देने के लिए राजी नहीं हूं.' रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'संजू' के लिए काफी तारीफें पा रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था और यह फिल्‍म अभी तक 200 करोड़ की जबरदस्‍त कमाई कर चुकी है.