नई दिल्ली : पुरानी दिल्ली के मशहूर राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल पर छोटी-छोटी बच्चियो को 5 घण्टे तक बेसमेंट में बंधक बनाने का आरोप लगा है. आरोप है फीस ना जमा करने के चलते स्कूल मैनेजमेंट ने बच्चियो को कैद कर दिया. बच्चियों के पैरेंट्स ने स्कूल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब स्कूल की छुट्टी हुई और पैरेंट्स बच्चियों को लेने स्कूल पहुंचे लेकिन क्लास रूम में उन्हें बच्चियां नहीं मिलीं. पैरेंट्स ने जब इस बारे में स्कूल प्रशासन से बात की तो उन्हें बताया गया कि फीस नहीं देने की वजह से बच्चियों की हाजिरी नहीं लगाई गई है और उन्हें बेसमेंट में रखा गया है.

स्कूल मैनेजमेंट से बच्चियों को बंद रखने की बात सुनकर पैरेंट्स हैरान रह गए. पैरेंट्स का कहना है कि जब वे बेसमेंट में पहुंचे तो उन्होंने दरवाजे कुंडी लगी देखी. उन्होंने कुंडी खोली तो देखा की बच्चियां फर्श पर बैठी हुई थीं. पैरेंट्स का आरोप है कि बच्चियों को करीब 5 घंटे तक बंधक बना कर रखा गया. जिन बच्चियों को बंधक बनाकर रखा गया था उनमें से कुछ बच्चियों के पैरेंट्स ने दावा किया कि उन्होंने एडवांस में फीस जमा करवा दी थी.

नाराज पैरेंट्स ने स्कूल की शिकायत पुलिस में दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल इस पूरी घटना पर स्कूल मैनेजमेंट कुछ भी बोलने से बच रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वह इस मामले पर प्रतिक्रिया देगी.