नई दिल्ली: पिछले दिनों डायरेक्टर अली अब्बास जफर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' से जुडी यह खबर आई थी कि फिल्म में कटरीना कैफ का छोटा सा कैमियो रोल है, जिसके लिए कटरीना का फिल्म के डायरेक्टर अली जफर से बात हो गई है. आपको बता दें कि सलमान, कटरीना और अली जफर आपस में अच्छे दोस्त हैं. तीनों मिलकर बॉलीवुड 'टाइगर ज़िंदा है' जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक, कटरीना के किरदार का फिल्म में कोई खास महत्व नहीं था. कटरीना के इस किरदार का ना तो कोई फिल्म के दर्शकों पर कोई प्रभाव पड़ता, ना इससे फिल्म की कहानी आगे बढ़ रही थी, जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने कटरीना को फिल्म से हटाने का फैसला लिया. हालांकि यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया है, जिस वजह से किसी के बीच कोई मन-मुटाव नहीं है.

आपको बता दें कि फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा.

भारत के लिए अब तक दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा, तब्बू और सुनील ग्रोवर को साइन किया जा चुका है. फिल्म की संभावित रिलीज डेट 5 जून 2019 हो सकती है.