नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त सबसे व्यस्त खिलाड़ी हैं. इंटरनेशनल क्रिकेटिंग कैलेंडर में भी उनका शेड्यूल बेहद बिजी है. पिछले कुछ वक्त से विराट कोहली यह शिकायत भी करते रहे हैं कि बेहद बिजी क्रिकेट शेड्यूल होने की वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पा रहा है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट शेड्यूल और आईपीएल ने क्रिकेटरों का अधिकांश समय ले लिया है. दूसरे क्रिकेटरों की तरह विराट कोहली भी यही कहते हैं कि उन्हें परिवार को देने के लिए समय नहीं मिलता. हालांकि, वे जानते हैं कि इंडियन जर्सी पहनने की जिम्मेदारी बड़ी है और कप्तान होने की नाते यह जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ जाती है.

फिलहाल कप्तान विराट कोहली लगभग 80 दिनों के लंबे शेड्यूल पर इंग्लैंड में हैं. इंग्लैंड को 3 मैचों की टी-20 में 2-1 से मात देने के बाद विराट कोहली को थोड़ा-सा वक्त अपने परिवार के लिए मिल ही गया है, क्योंकि भारत को अब वन-डे सीरीज 12 जुलाई से करनी है. ऐसे में लिहाजा सभी खिलाड़ियों को कुछ वक्त मिल ही गया.

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के परिवार भी उनके साथ हैं. कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस वक्त इंग्लैंड हैं. ऐसे में वक्त मिलने पर विराट और अनुष्का एक रोमांटिक डेट पर निकले. विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी इस रोमांटिक डेट की एक तस्वीर भी शेयर की है.

इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा है- अपनी 'Beauty' के साथ एक दिन.

 

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jul 10, 2018 at 9:04am PDT

बता दें कि विराट और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थीं. हालांकि, इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन किए. विराट-अनुष्का 2014 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस पावर कपल ने अपने अफेयर को बहुत सीक्रेट रखा, लेकिन अब शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर करने में कोई संकोच नहीं करते. अधिकांश मौकों पर अनुष्का विराट को चीयर करने के लिए मैदान पर होती हैं. वहीं, दूसरी तरफ विराट भी अक्सर अनुष्का के प्रोफेशनल वेंचर्स को सोशल मीडिया पर प्रमोट करते दिखाई पड़ते हैं.