मुंबई : बॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'लुप्त' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें एक बच्ची को शैतानी ताकत की गिरफ्त में दिखाया गया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में जावेद जाफरी, विजय राज, करण आनंद, निकी वालिया, मीनाक्षी दीक्षि‍त और ऋषभ चड्ढा हैं। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं प्रभुराज और इसे प्रोड्यूस किया है हनवंत खत्री और ललित किरी ने। ये फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने जा रही है।

First look poster of supernatural thriller #Lupt... Stars Jaaved Jaaferi, Vijay Raaz, Karan Aanand, Niki Walia, Meenakshi Dixit and Rishabh Chadda... Directed by Prabhuraj... Produced by Hanwant Khatri and Lalit Kiri... Presented by RD Entertainment... Sept 2018 release. pic.twitter.com/FREZcwVbd3

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 9, 2018

लुप्त फिल्म का पोस्टर हॉलीवुड हॉरर फिल्म स्टिच के पोस्टर्स की याद दिला रहा है।साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जो शैतानी ताकतों से बचने के लिए अपनी छोटी बेटी के सिर को सौंप देते हैं। साइको थ्रलिर बेस्ड इस ड्रामा फिल्म की तरह ही नजर आ रही है लुप्त की कहानी। क्योंकि इस फिल्म के पोस्टर में एक टैग लाइन दी गई है- Every family has a story (हर परिवार की एक कहानी होती है)। इसके मायने यही है कि फिल्म में फिर एक परिवार को शैतानी ताकतों से लड़ते हुए दिखाया जाएगा।