क्रिकेटर मो. शमी से अलग हुई पत्नी हसीन जहां मुंबई में मॉडलिंग कर रही हैं. वह जल्द ही डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म फतवा से बॉलीवुड  में डेब्यू कर सकती हैं. हसीन फतवा में पत्रकार की भूमिका निभाएगी. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन ने कहा है- 'मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थी. इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए. मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है.'

क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप सहित कई संगीन आरोप हसीन जहां ने लगाया था. 4 महीने पहले हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

हसीन ने कोर्ट से ये भी मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें. उन्होंने  क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी.

हसीन प्रोफेशनल मॉडलA रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी

टीओआई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने कहा था कि शमी को उनका मॉडलिंग पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था. अब जबकि शमी उनसे अलग हो गए हैं, वह दोबारा मॉडलिंग के लिए जरिए अपनी लोकप्रियता पाना चाहती हैं.

हसीन ने मॉडलिंग शुरू करने के लिए अपने पुराने दोस्तों को कॉल किया. शुरुआत में उन्हें कॉल करने में झिझक भी महसूस हुई.