लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. राजधानी लखनऊ में बुधवार (11 जुलाई) को आईआईएम रोड स्थित मानखेड़ा में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. विरोध करने पर आरोपियों ने किशोरी का चेहरा ईंट से कुचलकर मारने की कोशिश की. पीड़िता को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पीड़िता ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य आरोपियों की तलाशी की जा रही है.

Woman allegedly gangraped in Lucknow yesterday night, Police have arrested one accused, search on for the rest.

— ANI UP (@ANINewsUP) July 12, 2018

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता आरोपियों को पहले से ही जानती थी. मंगलवार (10 जुलाई) की शाम को घर में हुए झगड़े के बाद किशोरी ने अपने दोस्त के साथ चली गई थी. लेकिन जब वो देर रात तक नहीं लौटी, तो परिजनों उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं लगा. बुधवार को किशोरी गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में मिली जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने बताया कि घायल किशोरी को राहगीरों ने पुलिस की मदद से ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती करवाया. बुधवार (11 जुलाई) को होश में आने पर किशोरी ने गांव का पता बताया, तब घटना की सूचना परिवारिजनों को दी गई. मड़ियांव पुलिस ने गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. वे नाबालिग है. उसके तीन अन्य साथियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

मूलरूप से मलीहाबाद की रहने वाली पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है. वो मड़ियांव में अपनी मां और चार भाइयों के साथ रहती है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो अपने दोस्त के साथ निकली थी. बीच रास्ते में उसने अपने तीन और साथियों को बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती की. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता ने पुलिस को बताया वो ट्रामा सेंटर कैसे पहुंची उसे इस बारे में कुछ नहीं पता. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.