नई दिल्ली : सैफ अली खान की बेटी सारा इस साल बड़ा फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. इस साल उनकी एक नहीं बल्कि दो फिल्में रिलीज होंगी. पहले केदारनाथ फिर सिंबा. अब खबर है कि वे तीसरी मूवी भी साइन करने वाली हैं. जो बहुत ही खास होने वाली है.

दरअसल, DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी में पहली बार सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. सैफ फिल्मीस्तान के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी. मूवी में सैफ-सारा रील में पिता-बेटी का रोल करेंगे.

सूत्रों का कहना है कि नितिन कक्कड़ ने सारा को बेटी का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया है. ये सारा-सैफ की पहली फिल्म साथ में होगी. दोनों को स्टोरी बहुत पसंद आई है और उन्होंने अपनी सहमति दे दी है. अब बस तारीख तय करती रहती है. सारा-सैफ ही नितिन की पहली पसंद थे.

सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे. इसे अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी 28 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. वहीं सारा की दूसरी फिल्म सिंबा इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे.