जम्मू:  जम्मू के राजौरी उपजिला सुंदरबनी के तहत आने वाले गाँव योगी नाला के एक करीब 70 वर्षीय व्यक्ति ने करीब 22 वर्षीय एक विधवा महिला से शादी रचाई, दोनों की ही इस शादी के चर्चे सुंदरबनी में आम हो गए हैं। लेकिन विडंबना की बात यह है कि एक महीने की शादी की रिसेपशन के 24 घंटे के भीतर ही घरेलू हिंसा के चलते बात पुलिस थाने में पहुंच गई है। इतना ही नहीं महिला पक्ष वाले लोगों ने तलाक लेने का भी प्रस्ताव रख दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी 70 वर्षीय मोहर सिंह जिसकी पत्नी का कुछ वर्ष पहले ही निधन हो गया था, के मन में दूसरी शादी रचाने का विचार आया। जिसके बाद उसने गांव गंगाली रियासी से एक महिला से शादी का प्रस्ताव रखा। यह शादी पूरे रीति रिवाज और धूमधाम से की गई । मंगलवार को दोनों ने अपने घर पर शादी का रिसेपशन भी रखा। इस शादी के सोशल मीडिया में भी खूब चर्चा देखने को मिल रहे हैं। बुधवार की सुबह को ही पति पत्नी मोहर सिंह और पुष्पा देवी के बीच काफी कहासुनी हो गई । मामला हाथापाई तक पहुंच गया वही मौके पर ही मौजूद महिला पक्ष के लोगों और मोहर सिंह के बीच काफी कहासुनी और मारपीट तक नौबत पहुंच गई। मायके पक्ष वालों ने महिला को साथ ले जाने की बात कही और पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करने की बात कही। दिन भर पुलिस थाने में चर्चा चलती रही । वही गांव के पूर्व सरपंच ठाकुर शमशेर सिंह द्वारा एक पंचायत नामा तैयार किया गया जिसके आधार पर पुलिस महिला के बयान कोर्ट में वीरवार को दर्ज करवाए।

मोहन सिंह ने की चुनाव लडऩे की घोषणा

आप को बता दे की शादी की विडियो भी खूब चर्चा मे इस शादी के दोरान मोहन सिंह ने खूब लम्बा भाषण दिया। इस में मोहर सिंह कह रहा है कि नारी पवित्र है, नारी का सामान करना चाहिए, मेरा यह विडियो खूब चर्चा में रहेगा।  मोहर सिंह अपने शादी के दौरान भाषण दे रहा है और पीडीपी, नेशनल काग्रस पर निशाना साध रहा है। उसने कहा कि आने वाले समय में चुनाव लडूंगा और किसी से कोई पैसा नहीं लूंगा। मैं विधवा महिलाओं की रक्षा करुंगा और अगर मुझे चुन लिया गया तो मे राशन फ्री करुंगा और अगर नहीं जीत पाया तो अपना समर्थन भाजपा को दूंगा।