साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू 43 साल को हो गए हैं. वे 9 अगस्त 1975 को जन्मे थे. महेश बाबू ने अपने से तीन साल बड़ी महाराष्ट्रियन परिवार में पली-बढ़ी एक्ट्रेस नम्रता श‍िरोडकर से शादी की है. दोनों की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है.

साल 2000 में तेलुगू फिल्म 'वानसी' की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. दोनों धीरे धीरे दोस्त से बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बन गए. कुछ साल बाद दोनों ने फरवरी, 2005 में शादी कर ली. उनके दो बच्चे हुए- गौतम और सितारा.

नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर मशहूर अभिनेत्री रही हैं. इनकी दादी भी बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं, जिनका नाम था मीनाक्षी. नम्रता पहली बार स्विम सूट पहनकर बड़े पर्दे पर आईं तो चर्चा का केंद्र बन गई थीं.करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा. इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी.

महेश बाबू ने अप्रैल में नम्रता श‍िरोडकर को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा है थैंक्यू माई लव. इस पोस्ट के रिस्पॉन्स में नम्रता ने लिखा था, आई लव यू माई लव. इस पोस्ट पर कई फैंस ने महेश बाबू को बधाई देते हुए खुशी जाह‍िर की थी. लेकिन कई इस तस्वीर को देखकर नाराज हो गए थे.

महेश बाबू दक्ष‍िण के उन स्टार्स में शामिल हैं, जो अपनी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. वे एक फिल्म के करीब 16 करोड़ रुपए लेते हैं.