नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' मुख्यधारा की फिल्म है. जिसमें हास्य के साथ-साथ मुद्दा भी है. शाहिद ने शुक्रवार को फिल्म की अपनी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर और दिव्येंदू शर्मा, निर्देशक श्री नारायण सिंह और निर्माता भूषण कुमार के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत की.

यह पूछे जाने पर कि क्या व्यावसायिक फिल्मों की रिलीज के साथ इस तरह की मुद्दे पर आधारित फिल्म करने का उनका फैसला काफी सोच-समझकर लिया गया? इस पर शाहिद ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह फिल्म मुख्यधारा की फिल्म नहीं है. मुझे लगता है कि यह मुख्यधारा की फिल्म है. मुझे लगता है कि मुद्दे एक फिल्म को गैर-मुख्यधारा की फिल्म नहीं बनाते'.

शाहिद ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, यह व्यावसायिक फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं. हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और विनोद से भरी हुई है'. बता दें कि फिल्‍म कहानी है शाहिद कपूर की, जो पेशे से वकील हैं और काफी मस्‍तमौला है. उसके दोस्‍त के किरदार में हैं एक्‍टर दिव्‍येंदु शर्मा जिसके साथ शाहिद भरपूर मस्‍ती करते हैं. दिव्‍येंदु एक छोटी फेक्‍ट्री चलाते हैं जहां उन्‍हें बिजली का भारी भरकम बिल आता है. इसी से परेशान हो वह आत्‍महत्‍या कर लेता है. अब अपने दोस्‍त को इंसाफ दिलाने का बीड़ा उठाता है उसका दोस्‍त.

हाल ही में शाहिद कपूर और श्रद्धा, दोनों ने ही पिछले महीने ही मुंबई में इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है. यह फिल्‍म इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी. 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है.