मुंबईः 2011 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' को मूवी लवर्स का भरपूर प्यार मिला था. इस फिल्म को देख मूवी हॉल में लोगों ने जमकर ठहाके लगाए थे. फिल्म की सफलता देखते हुए 2013 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया. इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था. अब एक बार फिर 'यमला पगला दीवाना फिर से' के जरिए देओल फैमिली लोगों को हंसाने के लिए तैयार नजर आ रही है. हालांकि, यह बात और है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान देओल फैमिली जरा इमोशनल नजर आई. खासकर बॉबी देओल. हाल ही में आई 'रेस 3' की सफलता से बॉबी देओल सहित उनके बड़े भाई सनी देओल और पापा धर्मेंद्र काफी खुश नजर आए. फिल्म 'यमला पगला दीवाना से' के ट्रेलर लॉन्च के बाद जब सवाल जवाब की प्रक्रिया शुरू हुई तो बातों-बातों में धर्मेंद्र जी ने कहा कि बॉबी अपना ध्यान रखने लगे हैं. जब भी पूछो तो बॉबी हमेशा जिम में होते हैं और एक्सरसाइज करते रहते हैं. यह सुनकर उन्हें बहुत खुशी मिलती है.

बॉबी देओल ने अपने पापा के द्वारा की गई तारीफ पर बड़े ही इमोशनल अंदाज में कहा कि जब भी वह अपने पापा और बड़े भाई को काम करते हुए देखते हैं कि पापा धर्मेंद्र की काम के प्रति रुचि 82 साल की उम्र में भी वैसी ही है जैसी की पहले हुआ करती थी. ऐसे में वह और मोटिवेट हो गए और अपना ध्यान खुद रखने लगे. इसके बाद ढेर सारे सवाल जवाब हुए, लेकिन बॉबी देओल पूरे कार्यक्रम के दौरान इमोशनल ही नजर आए. बता दें यमला पगला दीवाना फिर से के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जिससे पूरी देओल फैमिली काफी खुश है.

बॉबी देओल के काम को पिछली कई फिल्मों से सराहना मिली है जिसमें यमला पगला दीवाना, यमला पगला दीवाना 2, पोस्टर बॉयस और फिर रेस 3 और अब यमला पगला दीवाना फिर से  सभी फिल्मों में  बॉबी  का काम  काबिल-ए-तारीफ नजर आया है, लेकिन बॉबी हमेशा से अपनी वापसी के लिए सलमान खान को धन्यवाद देते रहे हैं. वहीं स्टेज पर जब तीनो देओल मौजूद थे तब देखकर यह समझ में आया कि उनकी मोटिवेशन और काम पर जबरदस्त वापसी की वजह उनका अपना परिवार भी है. धर्मेंद्र जी ने कहा कि सलमान खान बहुत ही अच्छे एक्टर होने के साथ अच्छे इंसान हैं और इमोशनल भी.