नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की आगामी फिल्म 'संघर्ष' का एक और नया गाना 'दिल बदतमीज हो गइल' रिलीज किया गया है. इस गाने के रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर सुपरहिट हो चुका है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर 10 अगस्त को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 71,741 बार देखा जा चुका है. बता दें, यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है और इस गाने को खेसारीलाल ने खुद गाया है. वहीं, संगीत धनंजय मिश्रा और लिरिक्स आजाद सिंह का है. हालांकि इस गाने का अभी ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया और उम्मीद है कि जल्द ही इसका वीडियो वर्जन भी रिलीज किया जाएगा.   

भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारीलाल और काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है. जल्द ही इन दोनों की एक और फिल्म 'बलम जी लव यू' रिलीज होने वाली है. निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फिल्म 'बलम जी लव यू' का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है. प्रोडक्शन का काम एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू की देख-रेख में चल रहा है. लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने किया है. एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा है जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को. प्रेमांशु सिंह एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. 'बलम जी लव यू' इस साल दशहरा में रिलीज होने वाली है.

लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद किया है सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान ने, जबकि कला निर्देशक नजीर शेख हैं. 'बलम जी लव यू' के कार्यकारी निर्माता आरपी बल हैं, प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि 'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है.