चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी अपने फोन्स को ऑनलाइन सेल के जरिए बेचकर देश की बड़ी कंपनियों में शुमार हो गई है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी समय समय पर भारी ऑफर्स भी लाती है. इसी कड़ी में अब ई-कॉमर्स वेबसाइट टाटा क्लिक शाओमी के Redmi Note 5 Pro और हालिया लॉन्च Mi A2 पर आकर्षक ऑफर दे रही है. ऑफिशियल वेबसाइट www.tatacliq.com पर जाकर आप इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं

इस ई-कॉमर्स वेबसाइट से Redmi Note 5 Pro और MiA2 स्मार्टफोन को HDFC डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर में स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को कम से कम 1500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं कंपनी 24 महीने की EMI पर भी यह ऑफर दे रही है.

यह ऑफर Redmi Note 5 Pro के दोनों वेरिएंट पर है जिनकी कीमत क्रमश: 14,948 रुपए और 17,499 रुपए है. वहीं Mi A2 के बेस वेरिएंट पर यह ऑफर उपलब्ध है, जिसकी कीमत टाटा क्लिक के अनुसार 17,499 रुपए है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो 14 सितंबर तक आपके पास यहां से स्मार्टफोन खरीदने का मौका है.

बात अगर दोनों स्मार्टफोन्स की खूबियों की करें तो Redmi Note 5 Pro अपनी कैमरा क्वालिटी के लिए मशहूर है. Redmi Note 5 Pro का रियर कैमरा 12MP+5MP है और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट पर इसके 20 MP का सेंसर दिया गया है. Mi A2 स्मार्टफोन भी अपनी कैमरा के लिए पॉपुलर है. इस स्मार्टफोन में 12MP +20MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.