नई दिल्ली: भारत की अबतक की सबसे महंगे बजट की फिल्म मानी जा रही रजनीकांत की '2.0' का टीजर रिलीज हो चुका है. अक्षय कुमार ने फिल्म के टीजर का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है.

फिल्म के टीजर में विलेन की भूमिका में नजर आ रहे अक्षय कुमार का लुक सच में काफी डरावना नजर आ रहा है. इसी के साथ फिल्म में जबरदस्त ग्राफिक्स का इस्तेमाल लोगों को इंगेज करने के लिए काफी है.

On the auspicious occasion of #GaneshChaturthi, doing Shree Ganesh of India’s Grandest Film: #2Point0 ! Here’s a glimpse of the biggest rivalry, Good or Evil...Who decides? #2Point0Teaser - https://t.co/dXniPzPlAt@2Point0Movie @DharmaMovies

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 13, 2018

शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म '2.0', 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लीड रोल निभाया था. इसके साथ ही 2.0 अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत हीरो का रोल निभाएंगे. फिल्म मेकर्स अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते और इस वजह से कुछ वक्त पहले दुबई में फिल्म का ग्रेंड म्यूजिक लॉन्च किया गया था. फिल्म का प्रोडक्शन लायका द्वारा किया जा रहा है और फिल्म का बजट 400 करोड़ का है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं.

एस.शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म है लेकिन देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी या उसे टक्कर दे पाएगी.