नई दिल्‍ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर 'भारत' में साथ नजर आने वाली है. लेकिन इस फिल्‍म से पहले ही गुरुवार को सलमान और कैटरीना की जोड़ी बप्‍पा के दरबार में साथ नजर आई. कैटरीना, सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब हैं. वह अक्‍सर 'खानदान' के हर फंक्‍शन में साथ नजर आती हैं. ऐसे में गुरुवार को जब सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर गणेश जी की स्‍थापना की तो यहां कैटरीना कैफ भी अपनी बहन के साथ नजर आईं.

इस मौके पर कैटरीना और सलमान खान बप्‍पा की आरती करते हुए नजर आए. यह वीडियो सलमान खान के जीजा और फिल्‍म 'भारत' के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है. दिलचस्‍प है कि इस वीडियो में सिर्फ सलमान खान परिवार के लोग ही नजर आ रहे हैं. लेकिन कैटरीना कैफ अकेली हैं, जो खान परिवार से न होते हुए भी इस वीडियो का हिस्‍सा हैं. वीडियो में सलमान खान की मां, सलमान, अरबाज, सोहेल, आयुष शर्मा, अपिर्ता, कैटरीना और अतुल अग्निहोत्री की पत्‍नी अलवीरा खान आरती करते हुए नजर आ रही हैं.

#GanapatiBappaMoraya @beingsalmankhan @arbaazkhanofficial @sohailkhanofficial @arpitakhansharma @aaysharma @alizehagnihotri @nirvankhan15 @iamarhaankhan @katrinakaif pic.twitter.com/bpLKshKD5w

— Atul Agnihotri (@atulreellife) September 13, 2018

बता दें कि कैटरीना कैफ ने भी अर्पिता खान के घर में हुई इस आरती का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. गुरुवार को सलमान और कैटरीना मुकेश अंबानी के घर हुए गणपति उत्‍सव में भी हिस्‍सा लेने पहुंचे. सलमान इस दौरान ब्‍लैक सिल्‍क के पठानी कुर्ते में दिखें. वहीं कैटरीना कैफ खूबसूरत लाल रंग के सलवार-सूट में दिखीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गणपति बप्पा मोरया🙏 Happy Ganesh Chaturthi!

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Sep 13, 2018 at 9:11am PDT

कैटरीना और सलमान पिछले साल 'टाइगर जिंदा है' में साथ नजर आए थे और यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर रही थी. अब यह जोड़ी भारत की शूटिंग इन दिनों माल्‍टा में कर रही है. बता दें कि कैटरीना इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्‍लेस करने के बाद आई हैं. पहले प्रियंका इस फिल्‍म से बॉलीवुड में फिर से एंट्री करने जा रही थीं. 'भारत' में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आएंगी.