सतना: मध्य प्रदेश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। एक के बाद एक दिल दहलाने वाली घटनाएं सामने आ रहीं है। ताजा मामला सतना का है जहां एक युवती का रास्ता रोककर उसके साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया और फिर उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए। चौंकाने वाली बात ये है कि युवती से छीनी हुई स्कूटी एक नदी के किनारे मिली जहां पानी में युवक का शव तैर रहा था।

मामला शहर के मैरिज गार्डन का है जहां 25 वर्षीय युवती बीती रात साढ़े 11 बजे अपने घर लौट रही थी। जैसे ही वह मैरिज गार्डन के पास पहुंची तो चार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और जबरदस्ती उसे सुनसान जगह ले गए। पीड़िता की मानें चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर एक-एक कर सबने दुष्कर्म किया। यहीं नहीं बाद में आरोपी उसकी स्कूटी को लेकर फरार हो गए।

जैसे ही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जांच करने निकली तो घटना का दूसरा चौंकाने वाला पहलू सामने आया। दरअसल, जांच के दौरान पुलिस को महादेवा इलाके में पुल के नीचे नदी में एक युवक की लाश तैरती हुई मिली, जिसकी पहचान धवारी मोहल्ला को 21 वर्षीय उत्करष रैकवार के रूप में हुई है। वहीं, नदी के किनारे से पुलिस ने वो स्कूटी भी बरामद की जिसे आरोपियों ने युवती से छीना था।

पूरे घटनाक्रम से सतना पुलिस के होश उड़े हुए हैं। एसपी संतोष सिंह गौर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इन दोनों घटनाओं का आपस में क्या संबंध है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने पति से अलग छह साल की बेटी के साथ रहती है। वह रात को किसी काम से घर लौट रही थी। तभी दरिंदो ने रास्ते में उसे रोककर अपनी हवस का शिकार बना डाला।