नई दिल्ली : नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के मामले पर जैसे-जैसे तथ्य सामने आते जा रहे हैं वैसे-वैसे लोग भी इन दोनों में से एक का साथ चुन रहे हैं. लेकिन यहां कुछ लोग ऐसे भी हैं जो किसी एक के साथ खड़े न होकर भी बयान दे रहे हैं. हाल ही में इस मामले पर अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए.

अनु कपूर ने जी5 के डॉक्यू-ड्रामा ‘खार’ के एक कार्यक्रम में पत्रकारों से कहा, 'आप (तनुश्री दत्ता) सबूत लेकर आएं और इसके बाद दोषी को सजा होनी चाहिए. यह मीडिया ट्रायल क्यों? आप पुलिस के पास क्यों नहीं जा रही हैं? इससे मुझे आपके इरादों पर संदेह पैदा होता है.'

अनू कपूर ने कहा कि अगर किसी महिला के साथ कोई गलत हरकत हुई है तो न्यायपालिका का सहारा लेना चाहिए न कि मीडिया का. उन्होंने इस मामले में शायनी अहूजा का जिक्र करते हुए कहा कि पहले सारी जांच हों उसके बाद ही लोग अपनी राय दें, क्योंकि ऐसे में स्ट्रगलिंग एक्टर शायनी अहूजा का करियर बर्बाद हो गया था.

एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

गौरतलब है कि इस मामले में तनुश्री का साथ देने वालों की लिस्ट में लगातार नए नए नाम शामिल हो रहे हैं. अब तक काजोल, कंगना रनौत, फरहान अख्तर, हंसल मेहता, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और सोनम कपूर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां सामने आई हैं.