मुंबई: मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में एक बेटे ने अपनी फैशन डिजाइनर मां की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धार 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर  उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल सुनीता सिंह अपने बेटे लक्ष्य के साथ लोखंडवाला इलाके में क्रॉस गेट सोसायटी में किराये पर रहती थी. उनके साथ लक्ष्य की गर्लफ्रेंड भी रहती थी. सुनीता खुद एक फैशन डिजाइनर थी तो लक्ष्य एक मॉडल है. लेकिन उनके घर में पैसों की वजह से अक्सर झगड़े होते रहते थे.

मां बेटे दोनों को कथित तौर पर ड्रग्स लेने की बुरी आदत थी. बुधवार की रात को ड्रग्स लेने के बाद मां और बेटे में पैसों को लेकर झगड़ा हुआ. लक्ष्य ने ग़ुस्से में आकर अपनी मां से मारपीट की और बाथरूम में धकेल दिया और बाहर से बंद कर दिया. वहीं पर उन्हें चोट लगी. सुबह जब उसने दरवाजा खोला तो मां की लाश उसे दिखाई दी.

मां की लाश देखकर लक्ष्य घबरा गया और उसने एम्बुलेंस को बुलाया लेकिन उन्होंने लाश को ले जाने से मना कर दिया. फिर उसने पुलिस को बुलाया और मां के मौत को प्राकृतिक मौत बताने लगा. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पाया कि यह हत्या का मामला है. बाद में लक्ष्य ने भी अपना गुनाह कबुल कर लिया.