ट्रांजिशन होल्डिंग के स्वामित्व वाले Tecno मोबाइल्स ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Camon Iclick2 को लॉन्च कर दिया है. Camon AI सीरीज में ये ब्रांड की ओर से चौथा स्मार्टफोन है. इससे पहले कंपनी ने Tecno Camon iAir2+, Camon i2 और Camon i2X को लॉन्च किया था.

Tecno Camon Iclick2 की कीमत कंपनी ने भारत में 13,499 रुपये रखी है. इसे 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्वा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और हवाई ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. ग्राहक इसे 35,000 ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे.

डुअल-सिम (नैनो), डुअल VoLTE सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड HiOS 4.1 पर चलता है. इसमें 19:9 रेश्यो के साथ 6.2-इंच HD+ सुपर फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर  MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में मौजूद 64GB स्टोरेज को कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो Tecno Camon Iclick2 में रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर ƒ/2.0 है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,750mAh की है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है.