नई दिल्ली : इग्नू (IGNOU) के प्लेसमेंट सेल की ओर से दिल्ली - एनसीआर के रीजनल सेंटर में 09 अक्टूबर को एक कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया है. इस कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन रीजनल सेंटर में बाबा साहब अम्बेडकर कनवेंशन सेंटर में किया जाएगा. सुबह 10 बजे के बाद रुचि लेने वाले छात्र इस रोजगार मेले में हिस्सा ले पाएंगे. इस मेले में कई बिजनेस डेवलमेंट एक्जीक्यूटिव हिस्सा लेंगे. इस मेले में  युवाओं को बैंकिंग सेक्टर में काफी रोजगार मिलने की संभावना है.  इस मेले में ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट छात्र भा ले सकेंगे. चयनित होने वाले छात्रों को तत्काल नौकरी ज्वाइन करायी जा सकती है. ऐसे में इंटरव्यू के लिए पूरी तैयारी के साथ आएं तो बेहतर होगा.

जो भी छात्र इस रोजगार मेले में हिस्सा लेना चाहते हैं उन्हें अपने लेटेस्ट रिज्यूम की दो कॉपी अपने साथ रखनी होगी. साथ ही IGNOU की ओर से जारी किया गया इनरोलमेंट नम्बर रखना होगा. इसके अलावा ही इंटरव्यू के दौरान छात्र के पास पहचान पत्र, पास्पोर्ट साइज फोटो व कोई एड्रेस प्रूफ होना जरूरी है.  

इग्नू  प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेले में कई ऐसी कंपनियां भी आएंगी जिन्हें तत्काल कर्मियों की जरूरत है. ऐसे में बहुत से छात्र जिनका इंटरव्यू के बाद चयन होगा उन्हें तत्काल नौकरी ज्वाइनिंग की प्रक्रिया को पूरा करना पड़ सकता है. ऐसे में अपने आवश्यक दस्तावेज साथ रखें तो बेहतर होगा. रोजगार मेला शाम को खत्म जो जाएगा. मेला खत्म होने के बाद चयनिक छात्रों की सूची जारी की दी जाएगी. इस रोगार मेले के बार में अधिक जानकारी के लिए आप इग्नू की वेबसाइट पर जा सकते हैं.