चीनी स्मार्टफोन मेकर वन प्लस का अगला फ्लैगशिप OnePlus 6T इसी महीने 17 को लॉन्च हो रहा है. इससे पहले इसके टीजर, इमेज और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुके हैं. कुछ चीजें हैं जो निश्चित हैं. इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा और यह इसमें 3.5mm ऑडियो जैक नहीं होगा. बैटरी पावरफुल होगी और प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 होगा.

ऐमेजॉन इंडिया की लिस्टिंग के मुताबिक मार्केट लॉन्च डेट 30 अक्टूबर है, क्योंकि इसी दिन प्री ऑर्डर बंद हो रहा है और ये ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट में ही है. यानी इसे 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री 30 अक्टूबर से शुरू की जा सकती है.

OnePlus 6T काफी हद तक Oppo R17 जैसा लगता है जिसमें कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच है और 6.41 इंच की बड़ी एमोलेड डिस्प्ले है. रियर पैनल पर डुअल वर्टिकल कैमरा है और इसकी नीचे एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है.

ट्विटर यूजर ने OnePlus 6T के प्री ऑर्डर पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो ऐमेजॉन मोबाइल ऐप का लगता है. हालांकि पेज पर यह डील अभी लाइव नहीं है, सिर्फ नोटिफाई मी का ऑप्शन मिलता है.

कंपनी अडंर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को हाइलाइट कर रही है. इसके अलावा इसमें क्या कुछ होगा खास ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा. जहां तक बात कीमत की है तो कंपनी ने इशारा कर दिया है कि OnePlus 6T पिछले डिवाइस के मुकाबले महंगा होगा और इसके पीछे वजह ये दी गई है कि अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर टेक्नॉलॉजी महंगी है.