गूगल का हार्डवेयर इवेंट मेड बाइ गूगल 9 ऑक्टूबर को है. इस इवेंट में कंपनी Pixel 3 स्मार्टफोन सहित कुछ नए फ्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी. लेकिन लोगों को ज्यादा इंतजार गूगल पिक्सल सिरीज स्मार्टफोन का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉन्च से पहले ही हॉन्ग कॉन्ग के एक रिटेलर ने Pixel 3 की बिक्री भी शुरू कर दी है.

इनगैजेट ने हॉन्ग कॉन्ग में बिक रहे Pixel 3 का हैंड्स ऑन किया है और पाया गया है कि यह असली Pixel 3 है. इससे पहले भी इस स्मार्टफोन की लगभग ज्यादातर जानकारी लीक हो गई है. इसमें कलर्स, कैमरा फीचर्स और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट शामिल हैं.

लॉन्च से पहले ही Pixel 3 का वीडियो रिव्यू भी आ चुका है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें जेस्चर सपोर्ट भी है. इसमें 4GB रैम है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह सस्ता वर्जन है और दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,732mAh की है.

डिजाइन के मामले में यह स्मार्टफोन Pixel 2 से ज्यादा अलग नहीं लगता है. इस स्मार्टफोन में शायद P-OLED डिस्प्ले दी गई है और डिस्प्ले नॉच भी दिया गया है. हालांकि यह OLED भी हो सकता है. बॉक्स और पैकिंग भी इस स्मार्टफोन की ठीक पिछले साल लॉन्च किए गए Google Pixel 3 जैसा ही है.