नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद से अक्षय कुमार मुश्किल में पड़ गए हैं. इस मामले से खुद को दूर रखने वाले अक्षय का आरोप है कि फर्जी वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है, जिसे लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस के सायबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित सायबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके एक यूट्यूब वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इससे उनकी छवि खराब हो रही है जबकि अब तक उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला है.

दरअसल, कुछ दिन पहले मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान अक्षय कुमार किसी एक्ट्रेस के बारे में बोल रहे थे. मगर उस वीडियो को  एडिटिंग करके ऐसा बना दिया गया, जिससे लग रहा है कि अक्षय तनुश्री दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की सायबर क्राइम ब्रांच ने यूट्यूब पर इस वीडियो को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन अब तक मिला नहीं है. संभवना जताई जा रही है कि वीडियो को ब्लॉक कर दिया गया है. पुलिस की जांच पूरी होते ही आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.
 

बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद देश में इन दिनों 'मी टू' कैंपेन ने जोर पकड़ लिया है. महिलाएं अपने यौन शोषण को लेकर सोशल मीडिया पर पीड़ा व्यक्त कर रही हैं और आरोपियों के नाम सामने ला रही हैं. नाना पाटेकर के बाद डायरेक्टर विकास बहल, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत और एक्टर रजत कपूर पर इस तरह के आरोप लगे हैं.

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, ''10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि नाना अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाटेकर को फिल्मकार और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था.