नई दिल्ली: यू मुंबा से अपने पहले मैच में ड्रा खेलने के बाद आज एक बार फिर पुणेरी पलटन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ आज मैच खेलने उतरेगी. इस मैच में सीजन 6 के सबसे महंगे खिलाड़ी हरियाणा स्टीलर्स के मोनू गोयत पर सबकी नजर होगी. मोनू के अलावा हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान सुरेंद्र नड्डा, मोहित चिल्लर जैसे खिलड़ियों की वजह से हरियाणा की टीम मजबूत दावेदारी पेश करेगी.

वही पुणेरी पल्टन की टीम के पहले मैच में नितिन तोमर ने रेड के जरिए सबसे अधिक 15 अंक हासिल किए थे. इस मैच में भी पुणे के दर्शक उनसे ऐसे ही खेल की उम्मीद कर रही होगी. पुणेरी पल्टन का अटैक और डिफेंस दोनों कमाल का है. पहले मैच में गिरिश इर्नाक नेशानदार डिफेंस करते हुए चार टैकल प्वाइंट हासिल किए थे.

दोनों टीमों के पिछले 5 मुकाबलों की बात करें तो पुणेरी पलटन ने 3 में जीत हासिल की है जबकि 2 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं हरियाणा स्टीलर्स ने पिछले 5 मुकाबलों में 4 में जीत दर्ज की है.

हरियाणा की मोनू गोयत और वजीर सिंह की वजह से रेडिंग काफी स्ट्रोंग है. जबकि विकास, सुरेंद्र नड्डा और सचिन टीम के डिफेंस को मजबूत करते हैं. वहीं पुणेरी पलटन ने जिस तरह पहले मैच में यू मुंबा के खिलाफ खेला उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा. कुल मिलाकर यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है.